Karim City College

करीम सिटी कॉलेज में BBA का इंडक्शन संपन्न हुआ

करीम सिटी कालेज के बी.बी.ए विभाग ने अपने नवनामांकित छात्र-छात्राओं के लिए इंडक्शन कार्यक्रम का सफल आयोजन किया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य छात्रों को कॉलेज के वातावरण, शैक्षणिक पाठ्यक्रम और उपलब्ध विभिन्न अवसरों से परिचित कराना था।
प्राचार्य डॉ. मोहम्मद रेयाज़ ने छात्रों का हार्दिक स्वागत किया और एक प्रेरक संबोधन किया, जिसमें उन्होंने छात्रों को अपनी शैक्षणिक यात्रा में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया। समन्वयक डॉ. अफताब आलम ने कक्षा की दिनचर्या, कॉलेज के नियमों और विनियमों तथा कॉलेज के विभिन्न प्लेटफार्मों से अवगत कराया।
डॉ. बी एन त्रिपाठी, परीक्षा नियंत्रक,ने छात्रों को परीक्षा प्रक्रियाओं और पंजीकरण के बारे में जानकारी दी। डॉ. जी विजयलक्ष्मी (प्लेसमैंट कॉर्डिनेटर) ने प्लेसमेंट सेल के बारे में व्यापक जानकारी दी और डॉ. मोइज़ अशरफ (विभागाध्यक्ष गणित) ने एमआईएस, कॉलेज लाइब्रेरी, आईडी कार्ड और रीडिंग रूम की सुविधाओं पर प्रकाश डाला।
छात्रों ने कार्यक्रम में सक्रिय रूप से भाग लिया, जिसमें आफिफा ज़मर और अमान अहमद ने मैनेजमेंट क्लब का प्रतिनिधित्व किया। डॉ. ज़ाहिद परवेज़ ने कुशलतापूर्वक कार्यक्रम का संचालन किया और प्रो कस्तूरी कांग्सा बनिक ने धन्यवाद ज्ञापन किया।
इंडक्शन कार्यक्रम एक सकारात्मक और उत्साही माहौल में संपन्न हुआ, जिससे छात्र अपनी बीबीए यात्रा के लिए अच्छी तरह से तैयार हो गए।

 

Skip to content